Wednesday , April 24 2019
Loading...
Breaking News

पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश करते हुए छह महिलाओं को किया गिरफ्तार

मुनिकीरेती पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश करते हुए छह महिलाओं और चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। यह धंधा तपोवन स्थित एक होटल से संचालित हो रहा था। इसलिए होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, एक महिला ने तपोवन स्थित होटल शिवांता में जिस्मफरोशी की सूचना दी थी। इसके बाद सीओ उत्तम सिंह जिमिवाल के नेतृत्व में थानाध्यक्ष आरके सकलानी ने अपनी टीम के साथ सोमवार की रात होटल में दबिश दी। वहां छह महिलाएं और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने उनके साथ ही होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों में से एक शाहनूर आपराधिक पृष्ठभूमि का है। उस पर मुजफ्फरनगर जिले में वर्ष 2018 में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। पुलिस अन्य आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।
पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें ज्यादातर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। कुछ लोग पश्चिम बंगाल से भी जुड़े हैं। गिरफ्तार किए गए युवकों में परवेज (21) पुत्र आकिल निवासी ग्राम बुंदूगढ़ थाना नानौता, सहारनपुर, जान मोहम्मद उर्फ अमित (25) पुत्र वसीरुद्धीन निवासी ग्राम ढंढेरा थाना ककरौली जिला मुजफ्फरनगर, शाहनूर (24) पुत्र गफूर निवासी जामियानगर, मुजफ्फरनगर शामिल हैं। इसके अलावा होटल शिवांता के संचालक अनूप सिंह राणा निवासी मोहल्ला सिद्धपुरम, हर्रावाला, डोईवाला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 13 मोबाइल फोन, दो दर्जन सिम, आपत्तिजनक सामग्री और दस हजार रुपये बरामद किए हैं। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

चार माह पूर्व किराए पर लिया कमरा
पुुलिस क्षेत्राधिकारी उत्तम सिंह जिमिवाल ने बताया कि गैंग की मुखिया एक महिला है। महिला के पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी, जिसके महिला ने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली। दोनों मुजफ्फरनगर में वर्ष 2008 से देह व्यापार में संलिप्त थे। दोनों ने चार माह पूर्व ही ऋषिकेश में सीमा डेंटल के पास एक फ्लैट किराए पर लिया था। काल गर्ल रैकेट की संचालिका से होटल शिवांता के संचालक अनूप राणा की मुलाकात मुजफ्फरनगर में हुई थी। इसके बाद तीर्थनगरी में काला कारोबार संचालित करने की योजना बनाई।

loading...