Saturday , May 25 2019
Loading...
Breaking News

होटल हरि निवास पैलेस के बाहर रात गोली चलने से फैल दहशत

शहर के ऐतिहासिक होटल हरि निवास पैलेस के बाहर शुक्रवार रात गोली चलने से दहशत फैल गई। कुछ युवकों ने होटल के बार से बाहर निकलते वक्त हवा में फायरिंग कर दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। जांच के आधार पर चार युवकों की पहचान की गई। फायरिंग करने वाले युवक मौके से फरार हो चुके थे। हालांकि, रात को इनमें से तीन को दबोच लिया गया। एक अभी फरार है।

गिरफ्तार लोगों में इशांत रैना निवासी डीसी कार्यालय के सामने वाली गली, विवेक सिंह निवासी तालाब तिल्लो और मानिक नायत निवासी बाड़ी ब्राह्मणा शामिल हैं। एक फरार आरोपी की पहचान जयदेव कुमार के रूप में हुई है जो पुलिस महकमे में पुलिस कांस्टेबल है।
पुलिस के अनुसार इशांत रैना ने अपनी पिस्टल से हवा में दो फायर किए। इनके खिलाफ एफआईआर नंबर 39/2019 में धारा 336, 188, 34 आरपीसी व 3/25 आर्म एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। यह लोग फायरिंग करने के बाद एसयूपी नंबर जेके02बीएक्स 0440 और एक बाइक पर फरार हुए। पक्का डंगा पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीन को देर रात छापेमार कर गिरफ्तार किया गया है।

वकील है इशांत
पिस्टल से गोली चलाने वाला इशांत रैना पेशे से एडवोकेट है। अन्य दो आरोपी कारोबारी हैं। पुलिस का कहना है कि यह सभी लोग बार में आए हुए थे। वहां पर शराब पीने के बाद बाहर निकले। यहां इशांत ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवा में दो गोलियां चलाईं। पुलिस ने बार और होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद आरोपियों की पहचान कर ली गई।

loading...