Saturday , May 25 2019
Loading...
Breaking News

मीडिया इंस्टीट्यूट ISOMES का सालाना कार्यक्रम मंथन, आज से लगेगा सितारों का मेला

इस साल फिर से BAG नेटवर्क के मीडिया इंस्टीट्यूट ISOMES का सालाना कार्यक्रम मंथन हो रहा है। तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई सितारे शिरकत करने वाले है। साथ ही खूब सेलिब्रेशन होने वाला है। ये कार्यक्रम 13, 14 और 15 मार्च तक चलेगा। आज से शुरू होने जा रहे इस शानदार जश्न में 13 मार्च को सबसे पहले मिलन टॉकीज की स्टारकास्ट शिरकत करेगी। इसमें फिल्म के लीड स्टार्स अली फजल और तिग्मांशू धूलिया शामिल होंगे। वहीं इसके बाद कल के दिन ही एक औऱ फिल्म की स्टारकास्ट शिरकत करने वाली है। ये स्टारकास्ट है फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर की। भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्में बना चुकें राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म को डायरेक्ट रहे हैं तो वो ही कल इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगे।

इसके साथ ही फिल्म के स्टार्स अंजलि पाटिल और चाइल्ड आर्टिस्ट ओम कनोजिया शामिल होंगे। वहीं इस सबके के बाद पिंक जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकीं कृति कुल्हाड़ी भी शिरकत करने वाली है। इसके साथ ही सिंगर कमाल खान भी पहुंचने वाले है। वहीं मथन के दूसरे दिन में भी कई सितारों का मेला लगने वाला है। दूसरे दिन यानि 14 मार्च को नवाजुद्दीन सिद्दीकी आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ यहां दंगल और बधाई हो में नजर आ चुकीं सान्या मल्होत्रा भी आने वाली है।

इसके अलावा फिल्ममेकर रितेश बत्रा भी शामिल होंगे। तीसरे दिन यानि 15 मार्च को इस कार्यक्रम में बीते दिनों ही फिल्म उरी में नजर आए एक्टर मोहित रैना पहुंचेगे। मोहित टीवी के मशहूर एक्टर हैं और अब बॉलीवुड का रुख कर चुके हैं। इसके साथ ही सिंगर अशोक मस्ती भी पहुंचेगे। तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई और दिग्गज हस्तियां भी शामिल होंगी। इसमें राजनीति से लेकर खेल की दुनिया तक से लोग शामिल होंगे। बता दें कि बीएजी नेटवर्क के NEWS 24/ISOMES की तरफ से हर साल से कार्यक्रम होता है। अब फिर से इस साल इसका शानदार आगाज होने जा रहा है।

loading...