Saturday , March 23 2019
Loading...
Breaking News

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की पहली तस्वीर आई सामने

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का इंतजार रणबीर और आलिया के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दे ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट 25 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रहा है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर सुपर हीरो के रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणबीर का ब्रह्मास्त्र वाला लुक शेयर किया है।

अयान ने इंस्टाग्राम पर रणबीर की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने रणबीर कपूर की एक तस्वीर जारी करते हुए लिखा है, मैजिक़। इस तस्वीर में रणबीर कपूर चांद को बैलेंस करते नजर आ रहे हैं।  फिल्म में रणवीर के किरदार का नाम शिवा है तो वहीं आलिया भट्ट ईशा का किरदार कर रही है। अयान पहले भी इन दोनों के किरदार का स्केच शेयर कर चुके हैं। अयान मुखर्जी ने फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे से गले लगे हुए हैं।

इससे पहले आलिया और रणबीर कपूर  कुंभ गए थे। दोनों ने प्रयागराज कुंभ में विधि विधान से गंगा यमुना की आरती उतारी। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च भी गजब का रहा। संगम नगरी का आसमान सोमवार की रात शिवरात्रि को रोशनी से जगमगा उठा। करीब 150 ड्रोन के साथ आसमान ने ब्रह्मास्त्र का लोगो रिलीज किया गया था।  महाशिवरात्रि के दिन रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो कुंभ मेले में रिवील किया गया और अब इस पूरे इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने पहली बार इस फिल्म में साथ काम किया है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। फिल्म एक ट्रिलॉजी है जिसका मतलब है कि ये फिल्म 3 पार्ट्स में रिलीज़ की जाएगी । ब्रहमास्त्र बॉलीवुड की पहली एसी फिल्म है जिसे 3 पार्टस में रिलीज़ करने का अनाउंसमेंट पहले ही कर दिया गया है।

loading...