Saturday , March 23 2019
Loading...
Breaking News

आखिर क्यों महिलाओं के ब्रैस्ट देख कर आकर्षित होते है पुरुष

महिलाओं के ब्रैस्ट उनकी सुंदरता का एक अहम हिस्सा होता है. लड़कियां और महिलाएं अपने ब्रैस्ट को लेकर बहुत सजग होती हैं और वो चाहती हैं कि उनके ब्रेस्ट भी कुछ ऐसे हो जिससे लड़के उनकी तरफ आकर्षित हो जाये. तो क्या आप भी  पुराने कपड़े सिर्फ इसलिए नहीं पहन पा रही हैं क्योंकि आपके ब्रेस्ट का साइज बढ़ चुका है या फिर आपको वेस्टर्न कपड़े पहनने में ब्रेस्ट के ढीलेपन की वजह से शर्म महसूस होती है? कई बार इसकी वजह से कपड़ों का लुक खराब हो जाता है. जो किसी भी महिला को पसंद नहीं आएगा. तो आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है तो हम आपको बा देते हैं कुछ टिप्स जिससे आप भी अपने ब्रेस्ट को आकर्षक लुक दे पाएंगे साथ ही आपकी सेक्स लाइफ भी सही बनी रहेगी.

महिलाएं करें उपाय 

* ब्रा साइज: ऐसी ब्रा पहननी चाहिए जो आपके ब्रेस्ट को अच्छा शेप दे. इसके लिए आपको अपना ब्रेस्ट साइज पता होना चाहिए. ज्यादातर सलाह ये दी जाती है कि अपने साइज से एक नम्बर कम साइज की ब्रा पहननी चाहिए. इससे ब्रेस्ट आकर्षक दिखाई देते हैं.

* व्यायाम: गर्भावस्था के दौरान व्यायाम करना बेहद जरूरी होता है. ये ना सिर्फ आपके ब्रेस्ट को स्वस्थ बनाएंगे बल्कि आपके पूरे शरीर और आने वाले बच्चे का स्वास्थ भी अच्छा रहेगा.

* पौष्टिक खाना: पौष्टिक खाना खाने से भी ब्रेस्ट का ढीलापन कम किया जा सकता है. जिन खाद्य पदार्थ में प्रोटीन और कार्ब्स की मात्रा ज्यादा हो उनका सेवन करें. ये शरीर के आवश्यक तत्वों की पूर्ति करेंगे.

* स्तनपान का ख्याल: अक्सर महिलाएं स्तनपान के दौरान एक गलती करती हैं और वो है बच्चे की तरफ ज्यादा झुक कर स्तनपान कराना ऐसा करने से उनके शरीर का आकार बेडौल हो जाता है. साथ ही स्तनों पर अधिक दबाव आता है और उनमें शिथिलता भी नहीं रहती. इसलिए इस दौरान आप किसी तकिए की मदद से बच्चे को स्तनपान दें ताकि आप का स्तन सही रहे.

loading...