Monday , April 22 2019
Loading...
Breaking News

वाराणसी के खिड़किया घाट के पास मिली युवक की अधजली लाश

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के खिड़किया घाट के पास मिली युवक की अधजली लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से हुई पूछताछ में सामने आई हत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है।

जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के खिड़किया घाट स्थित शाही नाला के पास बीते 29 जनवरी को मिले नियाज अहमद के अधजले शव के मामले में आदमपुर पुलिस ने शुक्रवार को दुल्ली गढ़ही (कोतवाली) निवासी अमीर सुहेल (20) और आशीफ  (19) को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने पुलिस लाइन में शुक्रवार को बताया कि कोनिया निवासी रईस के पुत्र नियाज (17) की 29 जनवरी को खिड़किया घाट स्थित शाही नाला के पास लाश मिली थी। नियाज का चेहरा वजनी चीज से कूंचने के बाद उसे जलाने का प्रयास किया गया था। इस मामले में पांच फरवरी को नियाज के पिता रईस ने आदमपुर थाने में हत्या के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

मामले की जांच में लगे इंस्पेक्टर आदमपुर राजीव सिंह ने घटना स्थल के आस-पास के सीसी फुटेज की जांच की, लेकिन घटना के बाबत कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बाद में पुलिस ने घटनास्थल के बीटीएस (बेस ट्रांसीवर स्टेशन) और मुखबिरों के जरिए हत्यारों की तलाश शुरू की।

इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की नियाज की हत्या करने वाले दो अभियुक्त हनुमान फाटक स्थित सप्लाई ऑफिस के पास मौजूद हैं और कहीं बाहर भागने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर आदमपुर, हनुमान फाटक चौकी प्रभारी प्रेम नारायण सिंह, उप निरीक्षक आशीष मिश्रा, कांस्टेबल प्रकाश यादव और कांस्टेबल अनिल यादव ने मौके की घेराबंदी कर अमीर सुहेल और आशीफ को गिरफ्तार कर लिया।

loading...