Wednesday , January 16 2019
Loading...

शॉओमी ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए TV किए लांच

टेक्नोलॉजी के बाजार में भारत में अच्छी पकड़ बना चुकी चीन की कंपनी शॉओमी ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए TV और एक Soundbar को बाजार में उतारा है. कंपनी ने बहुत ही कम दामों के साथ इसे बाजार में पेश किया है ताकि इसकी कम कीमत के कारण ग्राहक इसकी तरफ आकर्षित हो सकें. आपको बता दें कि Xiaomi के दो टीवी पहले से ही भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं अब कंपनी ने दो नए मॉडल बाजार में पेश करके अपनी टीवी लाइन का विस्तार किया है. शाओमी ने टीवी के साथ एक साउंडबार भी लॉन्च किया है.

आपको बता दें कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शॉओमी ने Mi Soundbar के साथ Mi LED TV 4X Pro 55 इंच और Mi LED TV 4A Pro 43 इंच मॉडल को भी लॉन्च किया है. कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि कंपनी के नए साउंडबार का इंस्टॉलेशन सिर्फ 30 मिनट के अंदर किया जा सकता है.

Loading...

यह होंगे टीवी के फीचर्स
शॉओमी ने भारत में टीवी के दो नए मॉडल उतारे हैं जिनमें एक 55 इंच का है तो दूसरा 43 इंच का है. इन दोनो ही मॉडल्स में एनड्रॉयड का भी सपोर्ट दिया गया है. Mi TV 4X Pro 55 इंच मॉडल में 2GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. जबकि 43 इंच वेरिएंट में 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. वाइडर कलर गेमट के लिए 55 इंच वेरिएंट में 10-बिट पैनल दिया गया है, जबकि 43 इंच मॉड में 8 बिट का है. कंपनी ने इस बार अपने पुराने रिमोट को मॉडीफाई करके नया रिमोट भी दिया है.

loading...
Loading...
loading...