Wednesday , January 16 2019
Loading...

रोडियों से भरे ट्रक ने बाइक सवार पंच, उसकी पत्नी और भतीजे को दिया कुचल, मौत

रोडियों से भरे ट्रक ने बाइक सवार पंच, उसकी पत्नी और भतीजे को कुचल दिया। ट्रक के पहिये तीनों के सिर के ऊपर से गुजर गए। तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसा हरियाणा में भिवानी जिले में बवानीखेड़ा-जमालपुर मार्ग के पपोसा टी-प्वाइंट पर हुआ। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक पंच के भाई की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर किया है।

पपोसा वासी 32 वर्षीय पंच बलजीत पत्नी 30 वर्षीय पूजा और भतीजे 28 वर्षीय अत्तर सिंह के साथ बाइक से बवानीखेड़ा थाने में पारिवारिक विवाद को लेकर शिकायत देने जा रहा था। बलजीत की पत्नी और परिवार में ही एक महिला की आपसी कहासुनी चल रही थी। जब वे पपोसा अप्रोच रोड से बवानीखेड़ा-जमालपुर मार्ग के टी-प्वाइंट से मुख्य रोड पर पहुंचे तो बवानीखेड़ा से जमालपुर की ओर जा रहे रोड़ियों से भरे ट्रक ने तीनों को कुचल दिया।

Loading...

हादसे के बाद ट्रक भी असंतुलित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गया और रोड़ियां अप्रोच रोड पर बिखर गई। हादसा देख आसपास लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचित किया। बवानीखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। पुलिस ने मृतक बलजीत के भाई हरकेश की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर हादसा करने का मामला दर्ज किया है।

loading...

एसएचओ इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि टी-प्वाइंट पर हादसा हुआ है। ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Loading...
loading...