Friday , March 22 2019
Loading...

राहुल गांधी ने सुल्तान बिन मोहम्मद के इस बारे में की बातचीत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शारजाह के शासक सुल्तान बिन मोहम्मद अल कासिमी के साथ रविवार को मुलाकात की और संबधों को मजबूत बनाने की बात की। स्वदेश रवाना होने से पहले उन्होंने शारजाह के शासक के साथ बैठक भी की । दुबई और अबु धाबी के लिए दो दिन के संयुक्त अरब अमीरात दौरे के दौरान रविवार को राहुल गांधी ने देश के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की और भारतीय समुदाय को संबोधित किया । इसके अलावा उन्होंने व्यापारिक नेताओं और छात्रों से भी चर्चा की ।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि शारजाह के शासक सुलतान बिन मोहम्मद अल कासिमी से मिलकर खुशी हुई । हम लोगों के बीच विभिन्न मुद्दों पर सौहार्दपूर्ण चर्चा हुई । हमारे देशों के बीच संबधों को और मजबूत बनाने के लिए उनके साथ काम करना चाहूंगा।

राहुल ने शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात के उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम के साथ मुलाकात के दौरान दुबई के शासक को यह भरोसा दिलाया कि वह मजबूत द्विपक्षीय संबंध के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

इससे पहले उन्होंने भारतीय श्रमिकों को संबोधित किया और व्यापारिक नेताओं के साथ बातचीत की। राहुल ने इंडियन बिजनेस एंड प्रोफेशनल काउंसिल तथा पंजाबी समुदाय के प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

loading...