Wednesday , January 16 2019
Loading...

दोनों गुटों के लोग फिर आमने-सामने, परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस तैनात

कल्याणपुरी इलाके के त्रिलोकपुरी में बृहस्पतिवार को दो गुटों में हुई खूनी झड़प में घायल अंकित कुमार (28) नामक युवक की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। अंकित की मौत की खबर मिलते ही दोनों गुटों के लोग फिर आमने-सामने आ गए। तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात करना पड़ा। दोपहर बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर अंकित का शव सड़क पर रखकर हंगामा किया। पुलिस ने समझाकर लोगों को हटाया। बाद में दूसरे गुट के एक आरोपी शुभम उर्फ बम्बन को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं हमले में घायल सुरेश (25) का अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक, अंकित कुमार परिवार के साथ 14-ब्लॉक, त्रिलोकपुरी में रहता था। परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। वह निजी कंपनी में नौकरी करता था। मृतक अंकित का दोस्त सुरेश भी इसके घर के पास ही रहता है। वह बीएसईएस में नौकरी करता है। बृहस्पतिवार रात को अंकित व सुरेश घर के पास पार्क के सामने अलाव जलाकर बैठे थे। इसी बीच सचिन अपने दोस्तों शुभम उर्फ बम्बन, विशाल व अन्नू के साथ वहां पहुंचा। सचिन व उसके दोस्तों ने मजाक उड़ाते हुए अंकित और सुरेश से कहा कि लड़कियों की तरह आग जलाकर बैठो हो। इसी बात पर दोनों गुटों में बहस हो गई। सचिन खुद को इलाके का दादा बताकर दोनों को चाकू मारने की धमकी देने लगा।

Loading...

आरोप है कि कहासुनी के दौरान सचिन व उसके साथियों ने अंकित व सुरेश पर चाकू व पत्थरों से हमला कर दिया। वहीं शुभम ने भी इसी तरह हमला करने के आरोप लगाए। हमले के बाद अंकित व सुरेश को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को अंकित की मौत हो गई। पुलिस ने घायल सुरेश के बयान पर सचिन, शुभम, विशाल व अन्नू के खिलाफ पहले हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था, जो अब हत्या में तब्दील हो गया। वहीं शुभम के बयान पर अंकित व सुरेश के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
Loading...
loading...