Wednesday , February 20 2019
Loading...
Breaking News

AUSvIND के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म…

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड पर शिकंजा कस दिया है। दिन का खएल खत्म हो जाने तक न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 26 रन बना लिए हैं। फिलहाल, केन विलियमसन 14* और विलियम समरविले 1* रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 274 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी 348 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान को 74 रन की बढ़त मिली। पाकिस्तान की तरफ से अजहर अली (134) और असद शाफिक (104) ने पहली पारी में शतकीय पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए  201 रनों की साझेदारी हुई।

न्यूजीलैंड की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 26 रन बनाए हैं और वह अब भी पाकिस्तान से 48 रन पीछे है। पाकिस्तान की तरफ से दूसरी पारी में शहीन अफरीदी और यासिर शाह ने 1-1 विकेट हासिल किए। बता दें कि तीसरे दिन का खेल पाकिस्तान ने 139/3 से आगे खेलना शुरू किया था।

loading...