Thursday , May 23 2019
Loading...
Breaking News

AUSvIND: बॉक्सिंग डे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं शॉ

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ टखने की चोट से तेजी से उबर रहे हैं। उनकी मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट (26 से 30 दिसंबर) मैच में वापसी करने की संभावना है।

मुंबई का यह 19 वर्षीय बल्लेबाज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में भारत के अभ्यास मैच के दौरान डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच लेते समय चोटिल हो गए थे। उनके बाएं टखने में चोट लगी है जिसके कारण वह पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

शास्त्री ने कहा कि उनका इस तरह से चोटिल होना दुखद है, लेकिन अच्छी बात यह है कि उनकी स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्होंने चलना शुरू कर दिया है और अगर सप्ताहांत तक दौड़ना शुरू कर दिया तो यह अच्छा संकेत होगा। वह अभी युवा है और वह जल्दी फिट हो सकते हैं। हम पर्थ (दूसरे टेस्ट मैच के दौरान) में उन्हें लेकर फैसला कर सकते हैं।

शास्त्री ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम कोहली की टीम के लिए कड़ी चुनौती पेश करेगी। उन्होंने कहा कि स्वदेश में हर टीम मजबूत होती है। यह मायने नहीं रखता कि आपका प्रतिद्वंद्वी कौन है। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ेगा, लेकिन हमारे पास प्रतिभा और अनुभव है। गेंदबाजी विभाग में हमारे पास कुशल गेंदबाज हैं। उन्हें कुछ सत्रों में नहीं बल्कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

loading...