Saturday , December 15 2018
Loading...

करीना कपूर खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अच्छे कंटेंट की वेब सीरीज मिलती है तो वह जरूर उसका हिस्सा बनना चाहेंगी। दरअसल, करीना कपूर खान का इशारा पति सैफ अली खान की सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की ओर है।

मीडिया से सवाल-जवाब के बीच जब करीना कपूर खान से वेब सीरीज में काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘अगर मुझे सेक्रेड गेम्स जैसी कोई वेब सीरीज मिलती है जिसका कंटेंट अच्छा हो तो मैं जरूर उसमें काम करना चाहेंगी।’ सैफ अली खान की तारीफ करते हुए करीना कपूर ने कहा कि सैफ को इस वेब सीरीज करने के बाद काफी तारीफ मिली। भारत में हर किसी ने उनके अभिनय को पसंद किया है।

Loading...

गौरतलब है कि करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब फिल्म ‘मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल’ में अपनी आवाज दे रही हैं। करीना कपूर खान ‘का’ किरदार की आवाज में सुनाई देंगी। बात करें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की तो इसका पहला सीजन इसी साल रिलीज हुआ है।

loading...

इसमें सैफ अली खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हुआ है। इसको दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसका दूसरा सीजन अगले साल तक नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

Loading...
loading...