Saturday , December 15 2018
Loading...

एक युवक पर 6 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने छेड़खानी का आरोप

देहरादून में घर के बाहर खेल रही छह साल की मासूम से एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ की। लोगों ने व्यक्ति पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया। हालांकि, स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच बचाव के चलते हंगामा शांत हो गया। अंत में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना कोतवाली क्षेत्र के इनामुल्ला बिल्डिंग के पास की है। सोमवार रात करीब आठ बजे यहां एक घर के बाहर छह वर्ष की बच्ची खेल रही थी। उसी वक्त उनके एक पड़ोसी ने बच्ची को अपनी गोद में उठा लिया, जिसे लोगों ने देखा तो हंगामा शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि व्यक्ति उस बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था।

लोगों ने आरोपी की पिटाई भी की। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को शांत करा थाने बुलाया और मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई की। इंस्पेक्टर कोतवाली शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया न्यायालय में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Loading...
हरिद्वार जिले में लक्सर कोतवाली के एक गांव में एक युवक पर 6 साल की बच्ची को गोद में खिलाने के बहाने उसके साथ छेड़खानी करने का आरोप है। बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस से शिकायत की।
क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार सुबह उसकी छह वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस के ही एक युवक ने उसको खिलाने के बहाने गोद में उठा लिया। महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने युवक को इस तरह की हरकत करते देख तो उसका विरोध किया।

महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक अपने परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने लगा। शोर सुनकर कई लोग मौके पर आ गए। जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उधर, कोतवाल अमरचंद शर्मा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ब्यूरो

loading...
Loading...
loading...