Saturday , December 15 2018
Loading...

बीमा के लालच ने एक युवक को बनाया शैतान, मौत

बीमा के लालच ने एक युवक को शैतान बना दिया। आरोपी ने मजदूर को जिंदा जलाकर अपनी ही मौत का नाटक रचा। पहले पुलिस भी चकरा गई थी। बाद में एक क्लू ने पूरे मामले का सच सामने ला दिया। पूरे वारदात की साजिश दिल दहला देगी।

हिमाचल में कालाअंब-पांवटा साहिब हाईवे पर जुड्डा का जोहड़ में कार में आग लगने से एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत मामले में अब रौंगटे खड़े करने वाला खुलासा हुआ है। यह दुर्घटना नहीं, बल्कि सुनियोजित हत्या थी। बीमा राशि डकारने के लिए डेराबस्सी निवासी आकाश कुमार ने अपने भतीजे के साथ मिलकर अपनी मौत का षड्यंत्र रचा। दुर्घटना में मृत बताए गए आकाश कुमार को पुलिस ने हरियाणा में ट्रेन से सफर करते काबू कर लिया जबकि उसके भतीजे रवि को पुलिस ने नाहन में गिरफ्तार किया। इस मामले में और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

चाचा और भतीजे की गिरफ्तारी के बाद एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने नाहन में प्रेस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार आकाश (42) ने लाखों की बीमा राशि डकारने के  लिए अपनी ही मौत का षड्यंत्र रचा। उसने अपने पास काम करने वाले राजस्थान के ढोलपुर निवासी राजू को पहले शराब पिलाई और फिर गला घोंटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद कार में कालाअंब-पांवटा सड़क पर जुड्डा का जोहड़ के समीप पहुंचाया।

Loading...
Loading...
loading...