Saturday , December 15 2018
Loading...

एक बार फिर छात्र की हत्या का दूसरा मामला आया सामने

हरियाणा के रोहतक में अपराध थमता दिख नहीं रहा है। एक महीने के भीतर छात्र की हत्या का दूसरा मामला सामने आया है। यहां के नेकीराम कॉलेज में दोपहर करीब एक बजे 12 छात्रों ने एक छात्र के सीने में चाकू से छह से अधिक वार करके हत्या कर दी। इसकी भनक न तो 200 कदम की दूरी पर खड़ी पुलिस पीसीआर को लगी, न ही 100 कदम की दूरी पर स्थित अपने दफ्तर में बैठे कॉलेज प्राचार्य को, जबकि पूरी वारदात प्राचार्य के कमरे में लगे सीसीटीवी से लाइव चल रही थी, लेकिन किसी ने देखा तक नहीं।

छात्रों का कहना है कि एक छात्रा से छेड़छाड़ का विरोध करने पर बीए अंतिम वर्ष के छात्र साहिल की हत्या की गई। जबकि पुलिस का कहना है कि पेपर में बैठने को लेकर हुए विवाद में हत्या की गई। पुलिस ने देर रात 12 छात्रों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। फिलहाल, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिस छात्र की हत्या की गई वह एनएसयूआई का सदस्य बताया जा रहा है। वारदात कॉलेज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading...

जानकारी के अनुसार, जींद के अलीपुर गांव निवासी स्कूल संचालक सुरेश पंडित का बेटा साहिल नेकीराम कॉलेज में बीए अंतिम वर्ष का छात्र था। वह हॉस्टल में रहता था। दो दिन पहले साहिल के दोस्त गुरमीत और दीपक के साथ हमलावर पक्ष के छात्रों का कॉलेज की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ को लेकर झगड़ा हुआ था। साहिल ने दोनों पक्षों में बीच बचाव करा दिया था। आरोप है कि इसके बाद हमलावर पक्ष ने साहिल को मारने की धमकी दी थी। हालांकि पुलिस पेपर में बैठने को लेकर हुए विवाद को हत्या की वजह बता रही है।

loading...
Loading...
loading...