Saturday , December 15 2018
Loading...

सेक्स के दौरान ज़्यादातर पुरुष चाहते हैं ये बदलाव

शारीरिक संबंध बनाते समय स्त्री और पुरुष दोनों को पूरी तरह से इस प्रक्रिया में शामिल होना चाहिए। शारीरिक संबंध उनके रिश्ते को और मज़बूत बना देता है। सेक्स दो लोगों के बीच एक बेहद महत्वपूर्ण क्रिया है और इस संबंध को बनाते समय कुछ बातों का ख़ास ध्यान रखना चाहिए। इससे आप सेक्स लाइफ को ज्यादा एंजॉय कर सकते हैं।

इन बातों का रखें खास ध्यान:

Loading...

अक्सर महिलाएं झिझक के कारण सेक्स के लिए पहल नहीं करतीं। नतीजतन पति को ही पहल करनी पड़ती है जबकि पति भी चाहते हैं कि कभी-कभी पत्नी भी सेक्स के लिए पहल करें।

loading...

पुरुषों और ख़ासकर महिलाओं में सेक्स के प्रति रुचि बनी रहे और वो सेक्स को सिर्फ एक औपचारिकता के तौर पर ना लें इसके लिए फोरप्ले ज़रूरी है। फोरप्ले का आनंद लेने के लिए नए-नए ट्रिक्स अपनाएं।

सेक्स के दौरान ज़्यादातर महिलाएं अपनी भावनाएं, इच्छाएं, एक्साइटमेंट को दबाए रखती हैं। उनको लगता है कि पति कहीं उनके इस एक्साइटमेंट को ग़लत न समझ बैठें। जबकि पत्नी का ऐसा रूखा व्यवहार देख पति को लगता है कि वो सिर्फ एक औपचारिकता निभा रही है। उसमें सेक्स के प्रति कोई उत्साह नहीं है।

सेक्स के दौरान ज़्यादातर पत्नियां पति को नियमों में बांधने लगती हैं। पत्नियों का ऐसा व्यवहार पतियों को तो अपसेट करता ही है, साथ ही रिश्तों में दूरियां भी पैदा करता है।

सेक्स के दौरान ज़्यादातर पुरुष बदलाव चाहते हैं, क्योंकि वो एक ही तरह की सेक्स लाइफ़ से बोर हो जाते हैं, जबकि महिलाएं सेक्स से बचने की कोशिश करती हैं। सेक्सुअल लाइफ़ में बदलाव के नए-नए तरीके ढूंढें।

Loading...
loading...