Wednesday , February 20 2019
Loading...
Breaking News

इन सेक्स पोजिशन्स को पसंद नहीं करतीं ज्यादातर महिलाएं

फ्रैक्चर होने का खतरा, सिर्फ पढ़कर सेक्स पोजिशन्स को ट्राई करना कभी-कभी खतरनाक साबित हो सकता है। कई ऐसे सेक्स पोजिशन हैं जिनसे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर होने तक का खतरा रहता है। इंटरनेट पर सेक्स से जुड़ी खबरों में शायद सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें वैसी होती हैं जिनमें तरह-तरह के सेक्श पोजिशन्स के बारे में बताया जाता है और जिन्हें ट्राई कर लोग अपनी सेक्स लाइफ को अडवेंचरस बना सकते हैं।

सर्वे में हुआ खुलासा, इंटरनैशन जर्नल ऑफ इम्पोटेन्स रिसर्च के एक शोध के मुताबिक ज्यादातर पीनाइल फ्रैक्चर यानी मेल प्राइवेट पार्ट के फ्रैक्चर होने की घटनाएं सेक्स के दौरान होती हैं।

इस रिसर्च के दौरान 18 से 66 साल की उम्र के 90 लोगों के बीच एक सर्वे किया गया जिनके साथ पीनाइल फ्रैक्चर की घटना हुई थी। इन 90 में से 77 लोगों का प्राइवेट पार्ट सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हो गया था

सबसे खतरनाक है यह स्टाइल, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है कि सबसे खतरनाक सेक्स पोजिशन डॉगी स्टाइल है। इस सर्वे के नतीजों के मुताबिक करीब 41 प्रतिशत पुरुषों का प्राइवेट पार्ट इस पोजिशन में सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हो गया था।

इन पोजिशन्स में भी रहता है खतरा, सिर्फ डॉगी स्टाइल ही नहीं बल्कि मिशनरी और वुमन ऑन टॉप पोजिशन के दौरान भी कई प्रतिभागियों ने चोटिल होने की बात स्वीकार की।

ज्यादा प्रेशर है खतरनाक, एक्सपर्ट्स की मानें तो सेक्स के दौरान फ्रैक्चर की घटनाएं तब होती हैं जब पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट पर जरूरत से ज्यादा प्रेशर देते हैं।

loading...