Saturday , May 25 2019
Loading...
Breaking News

अब हॉलिवुड अभिनेता जिम कैरी ट्रंप को लेकर सुर्खियों में…

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आए दिन अपने व्यवहार के चलते खबरों में आते रहते हैं। चाहे फिर बात सीएनएन के पत्रकार जिम अकोस्टा को व्हाइट हाउस से बाहर फेंकने की करें या फिर किसी देश को बेवकूफ कहने की। अब हॉलिवुड अभिनेता जिम कैरी ट्रंप को लेकर सुर्खियों में आए हैं। उन्होंने ट्रंप की तुलना ‘मेलानोमा’ से की है। यह एक तरह का स्किन कैंसर है।

कैरी ने व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स का नाम लेते हुए कहा है कि वह मेलानोमा (कैंसर) पर मेकअप कर उसे ढकती हैं। कैरी ने कहा कि “ऐसे लोगों को हमारे सिस्टम से हटा देना चाहिए क्योंकि यह हमारे लिए अच्छे नहीं हैं। इससे देख सकते हैं कि देश में कितनी ज्यादा समस्या है और वह समस्या है लालच।”

कैरी ने कहा, “यह ऐसे लोग नहीं हैं जिनसे आप निपट सकें। आप एक अपराधी के साथ द्विपक्षीय नहीं हो सकते हैं। एक रेपिस्ट को हटाने की जरूरत है न कि बातचीत की। ये लोग हमारे सिस्टम का बलात्कार कर रहे हैं।”

हॉलिवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार कैरी ने सीनेट के नेता मिच मैककोनेल, ट्रंप और अन्य रिपब्लिकन नेताओं की वल्चर उत्सव के दौरान हो रही पैनल चर्चा में आलोचना की। कैरी ने ट्रंप को आंतरिक सुरक्षा के लिए खतरा भी बताया।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कैरी ने रिपब्लिकन पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वह कई बार इस पार्टी पर हमला बोल चुके हैं। उन्होंने नवंबर के शुरू में बनाई अपनी पेंटिंग में टेक्सास के सीनेटर टेड क्रूज को वैंपायर के रूप में दर्शाया था। इससे पहले अक्तूबर में कैरी ने ट्रंप का एक चित्र बनाया, इसमें उन्होंने ट्रंप और उनके समर्थकों को नर्क में घूमने वाला दिखाया था।

loading...