Saturday , December 15 2018
Loading...

मसिर्डीज बेंज ने भारत में अपनी CLS थर्ड जनरेशन कार को किया लांच

मसिर्डीज बेंज ने भारत में अपनी CLS थर्ड जनरेशन कार को लांच कर दिया है। कार का फिलहाल भारत में सिर्फ एक वेरियंट सीएलएस 300 डी उतारा गया है। नई मसिर्डीज पुरानी कार की तुलना में ज्यादा लंबी और ऊंची दिखाई देती है। नई सीएलएस को ई-क्लास प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है।

कंपनी ने कार के इंटीरियर को बेहद ही शानदार तरीके से डिजाइन किया है।  नई मसिर्डीज में 12.3 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है, जो ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो को सपॉर्ट करता है। इसके साथ ही कार में 13-स्पीकर बर्मेस्टर ऑडियो सिस्टम, एयर बॉडी कंट्रोल एयर सस्पेंशन, 18-इंच के अलॉय व्हीलज और मल्टीबीम एलईडी हेडलाइट़्स आदि भी दी गई हैं।

इसके अलावा कार में सनरूफ की सुविधा भी उपलब्ध होगी। कंपनी का दावा है कि इस कार को 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ने में मात्र 6.4 सेकेंड का समय लगेगा। वहीं इस कार की टॉप स्पीड की बात करें तो यह 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है।

Loading...

नई मर्सेडीज-बेंज सीएलएस 300डी में 2.0-लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 245 पीएस की पावर और 500एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कार को 9-स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कीमत की बात करें तो नई मर्सेडीज-बेंज सीएलएस 300डी की भारतीय बाजार में कीमत 84.70 लाख रुपए होगी।

loading...
Loading...
loading...