Sunday , December 16 2018
Loading...

जानें, फर्स्ट टच हर लड़की के लिए क्यों ​होता काफी खास और क्या खास चाहती…

अगर आपको लगता है कि अगर आपके रिलेशनशिप में भी ऐसी स्टेज चल रही है तो कुछ टिप्स को फॉलो कर आप अपने पार्टनर का मूड बदलते हुए फिर से सेक्स लाइफ इंजॉय कर सकते हैं। रिलेशनशिप में सेक्स अहम रोल प्ले करता है। शुरुआत में दोनों ओर से इसे लेकर एक्साइटमेंट बना रहता है। लेकिन कभी-कभी काम या किसी और वजह से सेक्शुअल रिलेशनशिप इग्नोर हो जाती है। ऐसा होनो रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है।


प्लान करें स्पेशल डे
आप कितने भी बिजी हों लेकिन दोनों एक दिन ऐसा जरूर निकाले जिसे वह एक-दूसरे के साथ स्पेंड करें। पूरा दिन अगर पास में होगा तो साथ में कई ऐक्टिविटीज की जा सकती हैं। मॉर्निंग ब्रेकफस्ट से लेकर कहीं घूमने का प्लान आपके रिश्ते में आई दूरी को दूर करने में मदद करेगा।

Loading...

रोमांटिक बातें
रिलेशनशिप को काफी टाइम हो गया है इसका मतलब यह नहीं कि आप रोमांटिक बातें करना छोड़ दें। रोमांस हमेशा जिंदा रखें। एक-दूसरे से रोमांटिक बातें नेक्स्ट स्टेप पर जाना आसान बनाती है।

loading...

रोमांटिक डिनर
रोमांटिक डिनर डेट रिश्ते में प्यार को बढ़ाने में काफी मदद करती है। कैंडल लाइट डिनर डेट हो तो और भी अच्छा है। एक कोजी सी प्लेस में कैंडल लाइट में डिनर रोमांटिक माहौल बनाता है और कपल को पास लाता है।

सेक्सी गिफ्ट
कपल एक-दूसरे को सेक्सी गिफ्ट देने से न झिझकें। इन गिफ्ट के सहारे पार्टनर यह साफ कर सकता है कि वह सेक्शुअल रिलेशनशिप चाहता है। अगर आपका साथी उसे ऐक्सेप्ट कर ले यानी बात बन गई है।

नाइट में हो रोमांस
सेक्स के दौरान रोमांस न भूलें। भले ही रिलेशन बनाए कितना भी वक्त हुआ हो लेकिन यह न भूलें कि यह आपके प्यार का ही एक पार्ट है ऐसे में रोमांस को भी इसका हिस्सा जरूर बनाएं।

Loading...
loading...