Wednesday , December 19 2018
Loading...

सैमसंग ने आखिरकार अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन किया लांच

सैमसंग ने करीब 2 साल के इंतजार के बाद आखिरकार अपना पहला फोल्डेबल (मुड़ने वाला) स्मार्टफोन लांच कर दिया है। सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की लांचिंग गुरुवार को सैमसंग के डेवलर कांफ्रेंस में हुई। सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन में इस्तेमाल हुई तकनीक का नाम इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया है। इस फोन को पूरी तरह से खोलने पर टैबलेट जैसी बड़ी डिस्प्ले मिलेगी और मोड़ने पर यह आपकी जेब में आ जाएगा।

सैन फ्रांसिस्को में आयोजित सैमसंग के डेवलपर कांफ्रेंस में लांच हुए इस फोल्डेबल फोन में मुख्य डिस्प्ले 7.3 इंच की है, वहीं दूसरी डिस्प्ले 4.6 इंच की है। इवेंट के दौरान कंपनी ने बताया कि अगले कुछ महीनों में फोन को बड़े पैमाने पर तैयार किया जाएगा ताकि बाजार की मांग को पूरी की जा सके।

Loading...

हालांकि सैमसंग ने अपने इस फोल्डेबल फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है और ना ही इस फोन को अभी तक कोई नाम दिया है लेकिन लीक रिपोर्ट के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज के तहत लांच किया जाएगा। बता दें कि सैमसंग के अलावा हुवावे और गूगल जैसी कंपनियां भी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। खबर यह भी है कि हुवावे साल 2019 में 5जी सपोर्ट के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच करेगा।

loading...
Loading...
loading...