Thursday , May 23 2019
Loading...
Breaking News

सेक्स को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की होती हैं मानसिकताएं

सेक्स को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की मानसिकताएं होती हैं. सेक्स के लिए लोग कई तरीके भी अपनाते हैं जिससे बेहतर बन जाए. सेक्स के लिए लोग कई तरह के प्रयोग भी करते रहते हैं. कभी-कभी ये प्रयोग कारगर साबित होते है तो कभी गंभीर मुश्किलों में भी डाल देते हैं. सेक्स के दौरान अपने साथी को खुश करने और उसे चरम सुख तक ले जाना हर पुरुष की चाहत होती है. खासकर सर्दियों के मौसम में इस चीज को लेकर उत्सुकता और बढ़ जाती हैं. आइये जानते उन टिप्स को.

Image result for सेक्स

* सेक्स के दौरान सबसे से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे उत्तेजना जगाएं. अक्सर पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं. इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है.

* सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के करीब जाकर उसे अपने आगोश में ले. जिससे कि जिससे वह पूरी तरह उत्तेजित हो सके.

* बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है. सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग कर सकते हैं.

* सेक्स के दौरान बिना कोई जल्दबाजी के अपने पार्टनर की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करे. अपने पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाये और खुद भी महसूस करे. उसके बाद आंखों ही आंखों में इशारा करके अगली स्टेप के लिए तैयार हो जाएं.

loading...