Thursday , February 21 2019
Loading...
Breaking News

एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक की चाकुओं से गोदकर किया हत्या

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Image result for हत्या

घटना राजपुर क्षेत्र की वीर गब्बर सिंह बस्ती की है। जानकारी के मुताबिक जितेंद्र मूर्ति क्षेत्र में मजदूरी करता है। पुलिस के अनुसार उसे शक था कि पड़ोस में रहने वाले सचिन (20) और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं। मंगलवार रात जितेंद्र की पत्नी और उसकी बहन किसी शादी समारोह में गए हुए थे।

चिकित्सकों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया

रात करीब 10:45 बजे जितेंद्र घर पर अकेला था। उसी वक्त सचिन उसके घर के बाहर टहल रहा था। सचिन को देखकर जितेंद्र आपा खो बैठा और उससे झगड़ा करने लगा। इसी बीच वह घर के अंदर से चाकू लाया और सचिन के शरीर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कुछ देर बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई। मौके पर सचिन लहूलुहान हालत में पड़ा था।

पुलिस ने उसे लेकर मैक्स अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। एसओ राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि सचिन के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सचिन के पिता बलवीर सिंह ने जितेंद्र के खिलाफ  तहरीर दी है, जिसके तहत हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को हिरासत में भी ले लिया है। एसओ राजपुर ने बताया कि शुरुआती जांच में हत्या के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आई है।
दिन में हुई थी पति पत्नी के बीच लड़ाई

बताया जा रहा है कि जितेंद्र की पत्नी काफी समय सचिन से मिलती जुलती थी। एकाध बार उसने पत्नी को युवक के साथ देखा भी था। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद रहता था। सोमवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि जितेंद्र ने पत्नी को साजिश के तहत घर से बाहर भेजा था ताकि यदि सचिन उसकी पत्नी से मिलने आए तो वह उसकी हत्या कर सके।

घर में झांक रहा था सचिन
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सचिन वक्त बेवक्त जितेंद्र के घर आता जाता था। मंगलवार रात को भी सचिन को लगा था कि शायद जितेंद्र के घर में कोई नहीं है। इसी को देखने के लिए वह जितेंद्र के घर के बाहर आया था। अंदर जितेंद्र बैठकर शराब पी रहा था। इसी बीच उसने देखा कि सचिन उसके घर में तांकाझांकी कर रहा है। ऐसे में वह बाहर आया और उसने सचिन के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। झगड़ा इतना बढ़ा कि उसने सचिन की हत्या ही कर डाली।

loading...