Thursday , May 23 2019
Loading...
Breaking News

शत्रुघ्न सिन्हा ने अजय की ‘रेड’ को सराहा

अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म ‘रेड’ में शानदार किरदार निभाने के लिए चीन के 27वें ‘चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स’ फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का पुरस्कार जीता है।

Image result for शत्रुघ्न सिन्हा ने अजय की ‘रेड’ को सराहा

चार दिवसीय फिल्म महोत्सव फोशान में आयोजित हुआ और शनिवार को पॉपुलर मूवीज हंड्रेड फ्लावर्स अवार्डस समारोह के साथ संपन्न हुआ। विजेताओं को दर्शकों द्वारा चयनित किया गया।यह महोत्सव हर साल ‘चाइना फिल्म एसोसिएशन’ (सीएफए) द्वारा ‘इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी’ (आईसीएफएस) के सहयोग से आयोजित किया जाता है। आईसीएफएस के संस्थापक किशोर जावड़े हैं।

टी-सीरीज के चेयरमैन व ‘रेड’ के निर्माता भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने हमेशा बेहतरीन कहानी वाले सिनेमा का समर्थन करने में विश्वास किया है, ऐसी कहानियों वाली फिल्में जो अच्छी और जुड़ाव महसूस कराने वाली हों। ‘रेड’ हमारे लिए एक बहुत ही खास फिल्म रही है। यह एक ऐसी फिल्म रही है, जिस पर हमने पहले दिन से भरोसा किया।”

उन्होंने कहा, “गोल्डन एंड हंड्रेज फ्लावर्स फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतना अजय देवगन की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और उपलब्धि के जुड़ने जैसा है और यह उनके बेहतरीन अभिनय कौशल का सबूत है।” राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित ‘रेड’ भारत में 16 मार्च 2018 को रिलीज हुई थी।

loading...