Wednesday , December 19 2018
Loading...

खुद को क्रिकेटर बताकर 20 दिन तक होटल में ठहरे तीन युवक

खुद को क्रिकेटर बताकर 20 दिन तक होटल में ठहरे युवकों को जब बिल थमाया गया तो उनके होश उड़ गए। जैसे-तैसे बिल की करीब आधी रकम चुकाकर युवक भाग गए। होटल मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने हरिद्वार निवासी अभिषेक कुमार समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है।
Related image

मामला नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के होटल जेएसआर कॉन्टिनेंटल से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक अभिषेक कुमार (पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी कृष्णा नगर, राजपूताना, हरिद्वार) अपने साथ दो-तीन युवकों को लेकर 10 अक्तूबर को इस होटल में ठहरे थे।

युवकों ने खुद को क्रिकेटर बताया और यहां एक सीरीज खेलने की बात कही। इस पर होटल की ओर से युवकों को नौ हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से कमरा देने की बात कही। सभी युवक करीब 20 दिन होटल में ठहरे। कमरे और खाने-पीने का करीब 6.36 लाख रुपये बिल बना।

Loading...
युवकों को जब बिल चुकाने के लिए कहा गया तो उन्होंने इतने पैसे देने में असमर्थता जता दी। होटल कर्मचारी बिल जमा कराने की बात पर अड़ गए। इस पर एक युवक ने बाहर जाने की अनुमति मांगी और कहा कि वह पैसों का इंतजाम करके लौटेगा।

करीब दो दिन बाद वह होटल पहुंचा और कुल बिल में से 3.06 लाख रुपये का भुगतान कर दिया। चार नवंबर को सभी युवक होटल से बिना बताए भाग निकले। इन पर 3.30 लाख रुपये बकाया है।

loading...

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी राजेश साह ने बताया कि होटल मैनेजर भगवती सेमवाल की तहरीर पर अभिषेक कुमार समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Loading...
loading...