Sunday , December 16 2018
Loading...

कुछ लोगों ने एक युवक-युवती को किया किडनैप

चंडीगढ़ के रॉक गार्डन के नजदीक से सोमवार शाम लगभग 6 बजे दो कारों में सवार कुछ लोगों ने एक युवक-युवती को किडनैप कर लिया। किडनैपिंग के बाद दोनों ने अपहर्ताओं के चंगुल से छूटने का काफी प्रयास किया और शोर भी मचाया, लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता, अपहर्ता उन्हें गाड़ियों में धकेल कर भाग निकले। एक चश्मदीद ऑटो चालक ने यह सब देख पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। सेक्टर-3 थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर नीरज सरना समेत पीसीआर कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर दोनों कार नंबर को वेरिफाई कर तलाश शुरू कर दी है।
Image result for दुष्कर्म

सोमवार शाम 6 बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि दो कारों में जबरन एक लड़की और लड़के को अगवा कर लिया गया है। इसके बाद आनन-फानन में पीसीआर और सेक्टर-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। प्रत्यक्षदर्शी ऑटो चालक ने पुलिस को बताया कि रॉक गार्डन के नजदीक से लड़की और एक लड़का गुजर रहा थे। इसी बीच स्विफ्ट और एक मारुति कार दोनों के पास आकर रुकी। कार रुकते ही उसमें से उतरे लोगों ने दोनों को कार में धकेलना शुरू कर दिया। इस दौरान उनमें कहासुनी और धक्का-मुक्की भी हुई, लेकिन कार सवार उन्हें धकेलकर भाग निकले।
पुलिस के हाथ लगा कार का नंबर

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि मारुति कार का नंबर (पीबी11-वाई1341), जबकि दूसरी स्विफ्ट नंबर (पीबी65एजेड 2765) है। इसके बाद पुलिस ने कार नंबर को खंगालना शुरू कर दिया। मारुति कार का नंबर पटियाला और स्विफ्ट मोहाली में रजिस्टर्ड है। सोमवार रात पुलिस की टीम आरोपियों की दबोचने के लिए रवाना हो गई है।
सुरक्षा मांगने आए थे युवक-युवती
पुलिस की जांच में यह भी सामने आ रहा है कि युवक और युवती विवाह के बंधन में बंधने के बाद पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय में सुरक्षा मांगने आए थे। इस दौरान परिजन उनका पीछा कर रहे थे और मौका मिलते ही दोनों को अगवा कर ले गए। हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि केस को वेरिफाई किया जा रहा है।
Loading...
loading...