Sunday , December 16 2018
Loading...

रोडवेज के सबइंस्पेक्टर से रुपये से भरा बैग लूटा

पंजाब के लुधियाना के पक्खोवाल रोड़ पर रविवार की देर रात को बुकिंग करने के बाद बुलाई गई ओला कैब को लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों ने गन प्वाइंट पर लूट लिया। आरोपियों ने पहले ड्राइवर से मारपीट की और कार लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। ड्राइवर ने इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलने के बाद थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने इस मामले में गांव पक्खोवाल रोड के रहने वाले बचितर सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बचत्तर सिंह ने बताया कि उसके पास सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर है। वह पिछले 2 साल से ओला कैब से जुड़ा हुआ है। रात किसी ने ओला कैब बुक करवाई और पखोवाल स्थित सिल्वर ओक रिजार्ट के पास बुलाया। वह करीब 12.30 बजे वहां पहुंच गया।

वहां एक व्यक्ति खड़ा हुआ था। उसने कहा कि उसके दो दोस्त आ रहे है, इसलिए कुछ इंतजार करना पड़ेगा। बचत्तर सिंह का कहना है कि वह और उक्त व्यक्ति इंतजार करने लगे। इस बीच कुछ ही मिनट बाद दो युवक आए। एक युवक ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था। दोनों ने आते ही उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद एक युवक ने गन निकाली और उसकी कनपटी पर रख दी और उससे कार की चाबी मांगी। इसके बाद तीनों आरोपी उसकी का लेकर फरार हो गए।

Loading...

बचत्तर सिंह ने बताया कि उसके पास दो मोबाइल है। एक मोबाइल कॉलिंग के लिए है। दूसरा ओला कैब बुकिंग के लिए है। वह मोबाइल अक्सर कार के अंदर ही पड़ा होता है। वारदात के समय भी उसका वह मोबाइल कार के अंदर पड़ा था। कॉलिंग वाला मोबाइल उसकी जेब में पड़ा था। घटना के बाद मोबाइल कार के अंदर ही चला गया। एसीपी गिल रमनदीप सिंह भुल्लर ने बताया कि इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। लेकिन, अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

वहीं फिरोजपुर के कैंट बस स्टैंड से बाइक सवार तीन नकाबपोश लुटेरे पंजाब रोडवेज के सबइंस्पेक्टर से पैसों का भरा बैग छीनकर फरार हो गए। थाना कैंट पुलिस ने सोमवार सबइंस्पेक्टर के बयान पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बैग में 25 हजार रुपये थे। पंजाब रोडवेज के सब इंस्पेक्टर प्रगट सिंह (34) पुत्र बलवंत सिंह निवासी दशमेश नगर गली नंबर-एक फरीदकोट ने पुलिस को दिए बयान में बताया कैंट बस स्टैंड पर बतौर इंचार्ज नियुक्त है।

loading...

स्टैंड पर खड़ी बसों की टिकटें काटने के बाद बैग काउंटर पर रख कर फिरोजपुर से फाजिल्का जाने वाली बस को काउंटर पर लगवा रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश लुटेरे आए और उसका बैग लेकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया को कुछ लोगों ने पीछा भी किया। इसके बाद बी लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। बैग में लगभग 25 हजार रुपये थे। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि प्रगट सिंह के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लुटेरों का जल्द सुराग लगा लिया जाएगा।

Loading...
loading...