Monday , December 17 2018
Loading...

मध्यप्रदेश के संजय सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस में शामिल होते ही संजय सिंह ने शिवराज सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश को ‘राज’ की नहीं ‘नाथ’ की जरूरत है। उन्होंने भाजपा पर वंशवाद का आरोप लगाया है।

Image result for मध्यप्रदेश के संजय सिंह कांग्रेस में हुए शामिल

दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। संजय सिंह शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं।

Loading...

संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद कहा, “मैं शिवराज चौहान के परिवार से नहीं हूं, मैं उनका रिश्तेदार था। चौहान के राज में मध्यप्रदेश बर्बाद हो रहा है। भाजपा में जमीनी कार्यकर्ताओ की पूरी तरह अनदेखी की जा रही है।”

loading...

संजय सिंह ने कहा कि आज मध्यप्रदेश में बेरोजगारों के लिए नौकरी नहीं है। उन्होंने कमलनाथ के गृहक्षेत्र छिंदवाड़ा में विकास को एक मिसाल बताया और कहा कि छिंदवाड़ा एक व्यक्ति के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाएगी। मध्यप्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा।

संजय सिंह ने कहा कि नामदारों को उतारा जा रहा है, कामगार पीछे हैं। भाजपा की जो सूची आई है उसमें नेताओं के बेटे-बेटियों को टिकट दी गई है। पहले उनके पिताओं ने राज किया था, अब बेटे-बेटियों की बारी है। भाजपा वाले मालदार को टिकट दे रहे हैं।

कमलनाथ बोले को कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची बहुत जल्द जारी हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस संजय सिंह को चुनाव में उतार सकती है।

Loading...
loading...