Sunday , February 17 2019
Loading...

जून में एयरटेल ने 99 रुपये का प्री-पेड प्लान किया लांच

एयरटेल ने चुपके से अपने एक प्लान की मूल्य बढ़ा दी है. इसी वर्ष जून में एयरटेल ने 99 रुपये का एक प्री-पेड प्लान लांच किया था. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की थी  इसमें 2 जीबी डाटा मिल रहा था, वहीं अब कंपनी ने इस प्लान की मूल्य 119 रुपये कर दी है. गौर करने वाली बात यह है कि नयी मूल्य पर भी ग्राहकों को पुरानी सुविधाएं ही मिलेंगी.
Image result for एयरटेल ने चुपके से अपने प्लान को कर दिया महँगा

टेलीकॉमटॉक्स की रिपोर्ट में बोला जा रहा है कि एयरटेल के नए 119 रुपये वाले प्लान में कुछ ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डाटा मिल रहा है तो वहीं कुछ ग्राहकों को 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी डाटा मिल रहा है. इस प्लान में डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है.

इस प्लान के अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें 2 जीबी 4G/3G/2G डाटा मिल रहा है. ऐसे में एयरटेल का यह प्लान सभी तरह के ग्राहकों के लिए है. इस प्लान में 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस भी मिल रहे हैं. इस प्लान के तहत लोकल, एसटीडी  रोमिंग भी अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी. इस प्लान के बारे में जानकारी आप माय एयरटेल ऐप के जरिए भी प्राप्त कर सकते हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एयरटेल ने एक प्री-पेड प्लान लांच किया है जिसकी मूल्य 398 रुपये है. एयरटेल के इस 398 रुपये वाले प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है  इस प्लान में आपको रोज 90 मैसेज भी मिलेंगे.

यहां गौर करने वाली बात यह है कि एयरटेल ने इस बार पूरी तरह से अनलिमिटेड कॉलिंग दिया है, यानि रोजाना या हफ्ते में आपके लिए कॉलिंग की कोई सीमा तय नहीं की गई है. इस प्लान में यह भी लाभ है एयरटेल का यह 398 रुपये वाला प्लान देशभर के सभी सर्किल में मौजूद है.

loading...