Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

केसीआर ने मंगलवार को पाक्षिक चुनावी घोषणापत्र किया जारी

तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए एक साढ़ेसाती की तरह है। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग तेलंगाना की सीमा में रह रहे हैं, उन्हें भी चंद्रबाबू से सावधान रहना चाहिए।

Image result for केसीआर ने मंगलवार को पाक्षिक चुनावी घोषणापत्र जारी]

केसीआर ने मंगलवार को पाक्षिक चुनावी घोषणापत्र जारी किया। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू के ऊपर कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू के आंध्र प्रदेश चले जाने से तेलंगाना की जनता को कई तरह के फायदे हुए हैं। एक ओर जहां तेलंगाना में जमीनों पर होने वाले अवैध कब्जे बंद हो गए, तो वही तेलंगाना में चल रहे अवैध जुए खाने पर भी रोक लगाई जा चुकी है।

Loading...

तेरास का अंतरिम चुनावी घोषणा पत्र जारी, किसानों और बेरोजगारों के लिए लुभावने वादे

loading...

केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम 3 दिनों तक तेलंगाना में करेगी तैयारियों की समीक्षा

चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ आग उगलते हुए केसीआर ने उनसे कई सवाल भी पूछे…

क्या तेलुगू देशम पार्टी के उम्मीदवार अपनी जमानत बचा पाएंगे..!
क्या चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश की बजाय तेलंगाना में सरकार चलाने के लिए आएंगे ..!
क्या नोट फॉर वोट के मामले में फंसे चंद्रबाबू नायडू को थोड़ी सी भी शर्म आ रही है…!
केसीआर ने चंद्रबाबू नायडू के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि तेलुगू देशम पार्टी ने हैदराबाद में नगर निगम चुनाव में भी अपने बहुत सारे प्रत्याशी उतारे थे, लेकिन नगर निगम इलाके की जनता ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया । इससे चंद्रबाबू नायडू को सबक लेनी चाहिए।

तेलंगाना के लोगों को चंद्रबाबू नायडू से आगाह करते हुए केसीआर ने कहा कि जीएचएमसी के चुनाव में टीआरएस ने आंध्र प्रदेश के 15 लोगों को टिकट दिए थे, जिसमें से तेलंगाना की जनता ने 12 उम्मीदवारों को जीत दिलाई।

केसीआर ने कहा कि दिसंबर में जब भी चुनाव परिणाम आएंगे तब लोगों को यह पता चल जाएगा कि जनता किसके साथ है। तेलंगाना में आज भी टीआरएस अन्य दलों के अपेक्षा काफी मजबूत है।

Loading...
loading...