Saturday , April 20 2019
Loading...

एक युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद की कनपटी पर गोली मारकर की खुदकुशी

दक्षिण-पश्चिम जिले के कापसहेड़ा इलाके में एक युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद की कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक की शिनाख्त दीपक गुर्जर (25) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि लड़का शनिवार शाम को लड़की के परिवार से शादी की बात करने पहुंचा था। उनके मना करने पर उसने खुद को गोली मार ली। पुलिस लड़की और मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर लिया है।

Image result for खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक दीपक गुर्जर परिवार के साथ गली नंबर-2, सालापुर खेड़ा गांव में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता के अलावा अन्य सदस्य हैं। दीपक फूड चेन, फूड पांडा में नौकरी करता था। पिछले काफी समय से दीपक की उसके पड़ोस में रहने वाली एक युवती से दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे। दीपक का परिवार शादी के लिए तैयार था, लेकिन युवती का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था।

शनिवार शाम करीब 6.30 बजे दीपक युवती के घर शादी की फाइनल बात करने पहुंचा। दीपक शादी न करवाने पर मर जाने की बात करने लगा। लड़की के परिवार को लगा शायद दीपक मजाक कर रहा है। इधर सुसाइड करने की बात कर दीपक ने अपने पास से एक देसी तमंचा निकाला और खुद की कनपटी पर गोली मार ली। परिवार ने फौरन 6.40 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपक को एम्स ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने तमंचा बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loading...