Saturday , November 17 2018
Loading...

बेहतरीन सेक्स के लिए साफ सुथरा होना बहुत ज्यादा जरूरी…

हम आपको कुछ ऐसी खास टिप्स के बारे में बता रहे हैं। जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन और बढ़िया कर सकते हैं। सेक्स लाइफ के कुछ टिप्स हैं जिन्‍हें अगर फॉलो किए जाएं तो आपको अधिक मजा आने लगेगा। सेक्स को लेकर आजतक हमने आपको बहुत सी टिप्स और सलाह दी होंगी, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी खास टिप्स के बारे में बता रहे हैं। जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतरीन और बढ़िया कर सकते हैं। सेक्स लाइफ के कुछ टिप्स हैं जिन्‍हें अगर फॉलो किए जाएं तो आपको अधिक मजा आने लगेगा।

Image result for सेक्स
सेक्स के लिए सबसे पहले साफ सुथरा होना बहुत ज्यादा जरूरी है, इसलिए अपने प्यूबिक हेयर साफ करना बहुत जरूरी है और नहाकर ही सेक्स शुरू करेंगे तो सेक्स के दौरान बदबू नहीं आएगी। इसी के साथ निजी सफाई के साथ-साथ बेडरुम को भी साफ सुथरा रखना जरूरी है। एक कपल के बीच रिश्ता मजबूत करने के लिए जरूरी है कि वह एक दूसरे के साथ अच्छे से जुड़ें। इसके लिए सेक्स करने से पहले फॉरप्ले करना बहुत जरूरी है और उसके बाद ही सेक्स करना चाहिए। इससे आप पार्टनर को उत्तेजित कर पाएंगे तो वो सेक्स में पूरा सहयोग देंगी।
जब इंटरकोर्स कर रहे हों तो कहीं दूसरी तरफ ध्यान देना जरूरी नहीं है। इसलिए फोन, टीवी और अन्य चीजों से उस दौरान दूर ही रहें। रोमांस के दौरान दूसरे लोगों की बातें करके अपना समय खराब न करें और जितना ज्यादा समय मिला है उसको एक साथ बिताएं। इससे आपको सेक्स के दौरान बहुत ज्यादा मजा आएगा और आप एक दूसरे की तारीफ कर सकते हैं।

Loading...

रोमांस के दौरान एक दूसरे को हग करने से ज्यादा अच्छा कभी भी नहीं लगता है। इसलिए आराम से एक दूसरे को हग करें और उसके बाद ही इंटरकोर्स की शुरुआत करें। एक दूसरे को हग करके किस करेंगे तो और ज्यादा अच्छा लगेगा।

loading...
Loading...
loading...