Thursday , January 24 2019
Loading...

कसौटी जिंदगी के 2 को टीआरपी लिस्ट में शो को 15वां स्थान मिला…

कसौटी जिंदगी के 2 टीवी पर शुरू हो चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है दर्शकों को ये शो रास नहीं आ रहा है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में शो को 15वां स्थान मिला है। ऐसे में अब शो में कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है। एकता कपूर को उम्मीद होगी कि कोमोलिका के आने के बाद से दर्शकों का इंटरेस्ट फिर से इस शो की ओर बढ़ेगा।


सीरियल में कोमोलिका का रोल हिना खान कर रही हैं। एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कसौटी जिंदगी की कोमोलिका कैसी होंगी। वीडियो में एकता कहती हैं- ‘कोमोलिका को अब अलग तरीके से लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती है। इससे पहले वैम्प को उसके नखरे से बड़ी हीरोइन कहते थे, जिसके बड़े-बड़े रंगीन बाल होते थे लेकिन जब एक कहानी चटपटे और अलग पहलू से देखी जाए तो वो कोमोलिका है। वो कहानी का तड़का है। इस बार भी तड़का स्ट्रॉन्ग होगा लेकिन पहले से अलग होगा।’

Loading...

अभी तक शो के मेकर्स की ओर से कोमोलिका के किरदार को लेकर सस्पेंस बनाकर रखा गया है। बता दें कि पिछले सीजन में इस रोल को उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। वहीं श्वेता तिवारी ने प्रेरणा और सीजेन खान ने अनुराग बासु का किरदार निभाया था। यह सीरियल छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल करने वाला सीरियल था।

loading...
Loading...
loading...