Thursday , December 13 2018
Loading...

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन आज…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को हुआ था। अमिताभ एक ऐसे कलाकार हैं जिनका चार्म इस उम्र में भी बरकरार है। देश ही नहीं पूरी दुनिया में उनके फैंस हैं। अमिताभ यूं ही इतनी ऊंचाइयों पर नहीं पहुंचे हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो भारी कर्ज में डूबे हुए थे, तभी उनके एस फैसले ने सब कुछ बदल दिया।


मी टू कैंपेन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में फंसे नाना पाटेकर और आलोक नाथ की मुश्किलें और बढ़ गई है। आलोक नाथ को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और नाना पाटेकर को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दोनों एक्टर्स को जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है।
एक्टर प्रतीक बब्बर एक बार फिर से चर्चा में हैं। आरोप है कि उनकी कार से कथित रुप से एक स्कूटर में टक्कर लगी। जिसके बाद उनके खिलाफ गोवा पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह उस समय अपनी बहन के साथ स्कूटर से जा रहा था।
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इविक्शन का वार में श्रीसंथ को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है। हफ्ते के बीच में इविक्शन होने से घर के सदस्य भी हैरान थे। ज्यादातर घरवालों ने नेहा के खेल को सबसे कमजोर बताया। वहीं, करणवीर के खिलाफ किसी ने कुछ नहीं बोला और घर के दो सदस्यों ने श्रीसंथ को खेल के अनुकूल बताया।
एक्टर प्रीति जिंटा की तरफ से बिजनेसमैन नेस वाडिया पर दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मामले को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने मामले को आपस में सुलझाने का सुझाव दिया था। बता दें 13 जून 2014 को प्रीति ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर उनके साथ छेड़छाड़ करने, गालियां देने और IPL मैच के दौरान धमकी देने के आरोप लगाए थे।

Loading...
Loading...
loading...