Wednesday , December 19 2018
Loading...

#metoo कैपेंन के यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे आलोक नाथ

#metoo कैपेंन के तहत यौन उत्पीड़न मामले में फंसे बॉलीवुड के दो मंझे हुए कलाकार नाना पाटेकर और आलोक नाथ की मुश्किलें और बढ़ गई है। गौरतलब है कि आलोक को ‘फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लाइज’ (Fwice) और नाना पाटेकर को ‘सिने एंड टीवी आर्टिस्ट ऐसोसिएशन’ (Cintaa) ने कारण बताओ नोटिस जारी कर हर हाल में जवाब मांगा है। दोनों एक्टर्स को जवाब देने के लिए 10 दिन का समय दिया गया है।

बता दें कि जब से तनुश्री दत्ता ने #metoo कैंपेन के तहत नाना पाटेकर को लेकर यौन उत्पीड़न का मामला उठाया है तब से पूरे बॉलीवुड में एक के बाद एक यौन उत्पीड़न के मामले सामने निकलकर आ रहे हैं। ऐसे में जानी-मानी टीवी प्रोड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने भी बॉलीवुड के ‘संस्कारी बाबूजी’ कह जाने वाले एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर और भी ज्यादा सनसनी मचा दी है।

तनुश्री ने नाना पाटेकर ही नहीं बल्कि विवेक अग्निहोत्री, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्माता समी सिद्दीकी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म ‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल, गायिका सोना महापात्रा ने मशहूर गायक कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

Loading...
Loading...
loading...