Wednesday , February 20 2019
Loading...
Breaking News

अधिवक्ता से चली गोली, ई रिक्शा सवार एक युवक हुआ घायल

जमीन के मामले में बीच बाजार में हुए विवाद में एक अधिवक्ता की लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से ई रिक्शा सवार एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद अधिवक्ता मौके से फरार हो गया। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हुई और इसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अधिवक्ता की पहचान बिंदुखेड़ा निवासी अधिवक्ता परमजीत सिंह उर्फ पम्मा के रूप में की है। पुलिस ने परमजीत के गदरपुर निवासी गुरमेश सिंह को हिरासत में लिया है।

मंगलवार शाम परमजीत और गुरमेश को डाक्टर कॉलोनी में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद के चलते परमजीत को यहां करीब आधा दर्जन लोगों ने घेर लिया। बचने के लिए अधिवक्ता अपनी लाइसेंसी पिस्टल हवा में लहराते हुए भागने लगा। दौड़ते समय एक ई रिक्शा पर चढ़ने के दौरान अधिवक्ता की लोडेड पिस्टल से फायर हो गया। ई रिक्शा में सवार और अपनी पत्नी का इलाज कराने यहां पहुंचे ग्राम भुड़िया दिनेशपुर निवासी परमानंद बाला (30) पुत्र श्रीपाल के पेट में यह गोली लगी।

परमानंद की पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो अधिवक्ता एक बाइक सवार का सहारा लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता के दोस्त गुरमेश को हिरासत में लिया और अधिवक्ता की कार को भी कब्जे में ले लिया। परमानंद को उसकी पत्नी और परिजन इलाज के लिए हल्द्वानी लाए। उसे एसटीएच में भरती कराया गया है।

डॉ. कॉलोनी में अधिवक्ता परमजीत सिंह की ओर से फायरिंग कर ई रिक्शा सवार को घायल करने की पुष्टि लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी कैमरे से भी हुई। इसके आधार पर दबिश दी जा रही है। परमजीत रुद्रपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है।

loading...