Monday , December 17 2018
Loading...

पिता ने सो रही 12 वर्षीय पुत्री से किया दुराचार

थाना मैलानी क्षेत्र में पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। शनिवार की रात एक पिता ने सो रही अपनी 12 वर्षीय बेटी को चारपाई पर ही दबोच लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया।

सोमवार को स्कूल जाने के बहाने निकली डरी सहमी बालिका अपने मामा के घर पहुंची और पिता की काली करतूत बताई। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है।

घटना बांकेगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई। पीड़ित बालिका ने बताया कि वह कक्षा आठ की छात्रा है। उसकी मां की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके कोई भाई भी नहीं हैं। पिता मजदूरी करते हैं। वह अपने पिता के साथ ही अकेले घर में रहती है।

Loading...

…विरोध किया तो पिता ने उसे जान से मारने की दी धमकी

शनिवार की रात वह सो रही थी। तभी पिता उसकी चारपाई के पास पहुंचे और उसे दबोच लिया। उसने जब विरोध किया तो पिता ने उसे जान से मार देने की धमकी दी। घटना किसी से न बताने की हिदायत देते हुए काफी देर तक उसे दबोचे रहा। पिता के डर से वह दो दिन तक घटना को छिपाए रही।

सोमवार को जब वह स्कूल के लिए घर से निकली तो स्कूल न जाकर पड़ोस गांव निवासी अपने मामा के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। यह सुनकर मामा के होश उड़ गए, उन्होंने सेलफोन से मामले की जानकारी बांकेगंज पुलिस को दी। उसके बाद वह मामा के साथ थाना आई और पुलिस को पूरी घटना बताई।

loading...

पुलिस ने मामा की तहरीर पर आरोपी पिता की तहरीर पर रेप और पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद आरोपी पिता फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Loading...
loading...