Saturday , October 20 2018
Loading...

शिमला के फाइव स्टार होटल में मचा हड़कंप

राजधानी से सटे छराबड़ा के नजदीक एक फाइव स्टार होटल के कमरे से साठ लाख के गहने चोरी से हड़कंप मच गया। पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है जो चंडीगढ़ के एक व्यवसायी की रिसेप्शन पार्टी में छराबड़ा आई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पीड़ित के साथ रूम शेयर कर रही एक अन्य महिला ने ही गहने चुराए हैं। बाद में पुलिस ने गहने बरामद कर लिए। महिला को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की महिला 21 सितंबर को होटल के कमरा नंबर 326 में ठहरी थी। चंडीगढ़ के व्यवसायी की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने पहुंची महिला के रविवार को गहने चोरी हो गए। गहनों में हीरे से जुड़ी तीन चूड़ियां, हीरे के झुमके और अन्य आभूषण शामिल थे।

एक 55 वर्षीय महिला पर शक गहराया

महिला ने फौरन होटल प्रबंधन को सूचित किया जिससे स्टाफ के भी हाथ पांव फूलने लगे। बाद में ढली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पीड़ित महिला के साथ रूम शेयर कर रही एक 55 वर्षीय महिला पर शक गहराया। पुलिस ने पूछताछ की तो इस शातिर महिला ने जुर्म कबूल लिया। महिला ने बताया कि उसने गहने एक लिफाफे में डालकर खिड़की के बाहर फेंक दिए हैं।

डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा की अगुवाई में इंस्पेक्टर राजकुमार, एसआई मनोहर लाल और अन्य पुलिस कर्मियों की टीम ने महिला की निशानदेही पर ही चोरी गहने बरामद कर लिए। डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा ने कहा कि छराबड़ा एक होटल में शादी की रिसेप्शन में गहने चोरी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने आरोपी महिला की निशानदेही पर गहने बरामद कर लिए हैं। आरोपी महिला से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Loading...
Loading...
loading...