Saturday , December 15 2018
Loading...

सेक्स करने से नहीं बढ़ता हिप्स का साइज़

हमारे समाज में महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध पर खुलकर बात नहीं करती थी लेकिन आज शारीरिक सम्बन्ध आम बात है। अक्सर आपने सुना होगा कि सेक्स के दौरान महिलाओं को उत्तेजित होने में थोड़ा टाइम लगता है लेकिन न सिर्फ महिलाएं बल्कि पुरुष भी सेक्स के लिए उत्तेजित होने में टाइम लेते हैं।


अपनाएं ये तरीके:
जिस तरह महिलाओं की गर्दन पास ‘किस’ करके उनके अंदर सेक्स की इच्छा जगाई जाती है ठीक उसी तरह पुरुष की गर्दन भी बहुत नाजुक होती है।
अगर आप उन्हें अपनी छाती की तरफ थोड़ा सा बढाकर उनकी गर्दन के पीछे किस करेंगे तो वो आपको इस दौरान जोर से पकड़कर गले लगा लेंगे।
हो कोई भी बीमारी बस कर ले इस मंत्र का जाप, चुटकियो में खत्म हो जाएगी सब बीमारी..
इसके अलावा जिस तरह लड़कियों की बेली बटन दबाकर वह आपको अपनी और खींच लेती है, ठीक उसी तरह पुरुष भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं इसलिए धीरे से उनके बेली बटन पर किस करें।
जिस तरह एक मर्द अपनी महिला पार्टनर के शरीर के हर हिस्से को चूमकर सेक्स की इच्छा बढ़ाता है ठीक उसी तरह महिला भी यह काम कर सकती है।
अगर आप उनके शरीर को सहलाएगी तो वह जल्द ही सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं। इसके अलावा आप सेक्स वाली रात को खुद को थोड़ा सेक्सी बनाये और उन्हें अपनी ओर आकर्षित होने पर मजबूर कर दे

Loading...
Loading...
loading...