Tuesday , October 16 2018
Loading...

ट्रेन से खींच ली दिव्यांग दंपति की बेटी

बिहार के भोजपुर जिले में दिव्यांग मां-बाप की बेटी से चार युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की ने बताया कि ट्रेन में यात्रा के दौरान चार युवक ट्रेन से खींचकर उसे सुनसान जगह ले गये जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों के डर से पीड़िता ने मामला दो दिन तक दबाये रखा जबकि घटना गुरुवार की है।

हालांकि, घरवालों की मदद से पीड़िता ने शनिवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता कक्षा 8 की छात्र है और गुरुवार कीशाम अपने रिश्तेदार के घर जाने के रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी।

Loading...

पीड़िता के अनुसार जब वो हसन बाजार रेलवे स्टेशन पहुंची तो उसे गांव का अनुराग चौधरी मिल गया। अनुराग पीड़िता पर घर से भागने का आरोप लगा उसे ट्रेन पर चढ़ने से रोकने लगा। जब वह नहीं मानी तो आरोपी भी ट्रेन पर चढ़ गया। आगे जाकर जबरदस्ती आरोपी ने लड़की को ट्रेन से उतार लिया जहां पहले से ही एक व्यक्ति बाइक लेकर खड़ा था।

loading...

वह दोनों उसे हसन बाजार के एक होटल लेकर पहुंचे, जहां और दो व्यक्ति पहुंचे। जिसके बाद चारों आरोपी एक चारपहिया वाहन से सुनसान क्षेत्र में ले गए और उसके बाद पीड़िता से गैंगरेप किया।

भोजपुर एसपी अवकाश कुमार के मुताबिक, महिला थानाध्यक्ष की टीम आरोपियों को खोज रही है। हसन बाजार के थानाध्यक्ष भी आरोपियों की खोज में लगे हुए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। साथ ही इस बात की भी जांच होगी की पीड़िता रात में अकेले किन परिस्तिथियों में घर से निकली थी।

Loading...
loading...