Friday , October 19 2018
Loading...
Breaking News

यूपी में भाजपा विधायक ने डीआईओएस के साथ हाथापाई

यूपी में भाजपा विधायक ने डीआईओएस के साथ हाथापाई की। मौके पर मौजूद डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। यह घटना कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक के दौरान हुई। घटना के बाद बैठक बीच में रोक दी गई।

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह और डीआईओएस के बीच चल रही खींचतान शनिवार की शाम कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक में उभरकर सामने आ गई।

बलिया के कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार की शाम शिक्षा विभाग व अन्य विभागों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। बैठक में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

Loading...

इस दौरान विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा कि पहले की बैठकों में शिक्षकों की समस्याओं का समाधान अभी तक नहीं किया गया। इसके लिए उन्होंने डीआईओएस पर आरोप भी लगाए। तब डीआईओएस ने भी अपनी बात रखी।

loading...

इसी दौरान विधायक आक्रोशित हो गए और कुर्सी से खड़े गए। इसके बाद विधायक सुरेंद्र सिंह व उनके समर्थकों ने डीआईओएस के साथ हाथापाई की। बीच-बचाव के लिए आगे आए डीएम और अन्य अधिकारियों से धक्का-मुक्की भी हुई।

डीएम डीआईओएस को अपनी गाड़ी से लेकर आवास पर चले गए

डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। इसके बाद बैठक बीच में रोक दी गई। डीएम डीआईओएस को अपनी गाड़ी में बिठाकर आवास पर चले गए। डीएम आवास पर घंटों दोनों की पंचायत हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया।

पंचायत में ही विधायक ने कहा कि मृतक आश्रितों की पत्रावलियां लंबित रखी गई है। इसको लेकर कई बार शिकायत की गई है, लेकिन डीआईओएस ने कोई कार्रवाई नहीं की। डीएम ने इन मामलों को जल्द निबटाने का निर्देश डीआईओएस को दिया।

डीएम भवानी सिंह खंगारौत ने बताया कि विधायक और डीआईओएस के बीच कोई विवाद नहीं हुआ है। विधायक की कुछ शिकायतें थी, जिसका निपटारा कराया गया। डीआईओएस से संपर्क किया गया तो उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा था।

Loading...
loading...