Wednesday , December 12 2018
Loading...

महिला ने 3 बच्चियों सहित पांच लोगों को घोपा छुरा

न्यूयॉर्क सिटी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने तीन नवजात सहित पांच लोगों को छुरा घोप दिया है। यही नहीं महिला ने वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी कलाई भी काट ली। यह महिला एक अवैध तरीके से चलाई जा रही बच्चों की नर्सरी में काम करती थी। घटना शुक्रवार सुबह चार बजे की है। पुलिस महिला को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि 52 वर्षीय आरोपी महिला की जांच की जा रही है कि वह मानसिक रूप से बीमार तो नहीं है। पुलिस यह भी पता लगाने कोशिश कर रही है कि इस घटना के पीछे महिला का मकसद क्या था। मामले में जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि एक तीन मजिला इमारत में 9 बच्चे रह रहे थे। साथ ही 11 लोग और भी थे जो उनकी देखभाल में लगे थे। यह नर्सरी पिछले 10 साल से चलाई जा रही है।

Loading...

जब यह घटना हुई तो पुलिस हेल्पलाइन नंबर 911 पर सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने तीन दिन की एक लड़की और एक महीने की लड़की जिसके पेट में चाकू मारा गया था। वही एक 20 दिन की बच्ची जिसके होठ और ठोड़ी पर भी चाकू से काटने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि वहां काम कर रहे एक बच्चे के पिता और महिला पर भी चाकू से हमला किया गया। पुलिस का कहना है कि सभी पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है।

loading...
Loading...
loading...