Tuesday , October 16 2018
Loading...

मूर्ति विसर्जन में दो पक्ष भिड़े-Lalitpur

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाहर लक्ष्मी गेट क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी, डंडे और धारदार हथियार से हमला किया। गोलियां भी चलाई गईं, इससे भगदड़ मच गई। हमले में पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दो को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, जबकि दूसरे की तहरीर की पड़ताल चल रही है।

बड़ा बाजार से बाहर लक्ष्मी गेट होकर गणेश प्रतिमाओं को विसर्जन के लिए तालाब पर ले जाया जा रहा था। यात्रा में शामिल झारखड़िया मोहल्ला निवासी अरुण सोनी का बाहर लक्ष्मी गेट निवासी अमित आगवन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसकी जानकारी होने पर दोनों पक्षों के लोग एकत्रित होकर आमने- सामने आ गए। उनके बीच लाठी, डंडे और धारदार हथियार चलने लगे। इससे लोगों में भगदड़ मच गई। आरोप है कि दहशत फैलाने के लिए एक पक्ष ने गोलियां भी चलाईं।

Loading...

विवाद में पांच लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। गंभीर रूप से घायल एक पक्ष के बाहर लक्ष्मी गेट निवासी अमित आगवन और उनके छोटे भाई कुंवर राजबहादुर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loading...

उधर, कोतवाली पुलिस ने झारखड़िया मोहल्ला निवासी अरुण सोनी की तहरीर पर अमित व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। रिपोर्ट में अमित द्वारा गोली चलाना बताया गया है व इस हमले में सक्षम सोनी, जानू सोनी घायल बताए हैं । वहीं, अमित ने भी कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें दूसरे पक्ष के 12 से अधिक लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। हमले में रूपेंद्र, राहुल, विकास अहिरवार के घायल होने की जानकारी दी गई है।

Loading...
loading...