Thursday , December 13 2018
Loading...

ताजिये में आग लगते पुलिस के खिलाफ फूटा आक्रोश

जयंतीपुर मीना बाजार में शुक्रवार रात ताजिये हाईटेंशन लाइन से टकराए और करंट दौड़ गया। जिससे मौके पर भगदड़ गई। इस हादसे के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे की जानकारी शहर में फै ली तो मौके पर लोग की भीड़ जुट गए। उन्होंने ताजिये उठाने से इंकार किया तो पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। कई थानों की फोर्स बुला ली गई। पुलिस ने सख्ती करने का प्रयास किया तो लोग भड़क गए और उन्होंने दरोगा इंस्पेक्टर और सिपाहियों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने डंडे हाथ में ले लिए और हेलमेट पहन कर सामने आ गए। इसके बाद लोगों ने सिपाही राहुल पर डंडा चलाने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। बिजली अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी और सभी को घायल को मुआवजा दिया जाएगा। इसके बाद ही लोग शांत हो पाए।

पुलिस और बिजली अधिकारियों की लापरवाही से हुआ हादसा
मुरादाबाद। एक सप्ताह पहले से ही ताजिये मार्गों का निरीक्षण किया जा रहा था। थानोें में बैठक की गई। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्रों की रिपोर्ट बनाकर बिजली विभाग को भेजी और लाइन ऊंची कराने की मांग की गई। इसके बावजूद जयंतीपुर में न लाइन ऊंची की गई और न ही आपूर्ति बंद की गई। जिसकी वजह से हादसा हो गया। अफसरों की इसी लापरवाही की वजह से हादसा हुआ।

Loading...

डीजे बजाने पर पुलिस ने की थी लोगों से अभद्रता
मुरादाबाद। जयंतीपुर और मीना बाजार के लोगों ने बताया कि गुरुवार को मोहल्ले में डीजे बजाया जा रहा था। इसी दौरान सिपाही राहुल और एक अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने डीजे बंद करा दिया था। विरोध करने पर लोगों के साथ अभद्रता की गई। उस वक्त तो मामला शांत हो गया था। शुक्रवार को हादसा होने पर लोगों ने उसी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

loading...

मझोला बिजली घर से रामपुर जाने वाली 132 केवी की लाइन जयंतीपुर से गूजर रही है। इसी लाइन से ताजिये टकराने की जानकारी हुई है। स्थानीय बिजली आपूर्ति बंद थी।

Loading...
loading...