Monday , December 17 2018
Loading...

लड़की को लेकर हत्या करने वाले चार पकड़े गए

नरेला में लड़की से मिलने को लेकर हुए विवाद में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने इसके मुख्य आरोपी और तीन साथियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी नाबालिग है।

अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजीव रंजन के अनुसार, बांकनेर, नरेला निवासी दीपक उर्फ लाला की 12 सितंबर को मंदिर के पास दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए लोगों को भी चाकू मारे थे। हत्या के बाद आरोपी दीपक की ईको वैन भी लूटकर ले गए थे। मेन रोड पर हुई वारदात से इलाके में दहशत थी। इंस्पेक्टर संजय दहिया की विशेष टीम ने जीटी रोड पर सिरसपुर गुरुद्वारे के पास घेराबंदी कर 21 सितंबर को बांकनेर निवासी सुमित भारद्वाज, सचिन खतरी, शिव और नाबालिग (16) को गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

सुमित ने पूछताछ में बताया कि उसका गांव की एक लड़की से अफेयर था। उस लड़की का दीपक से भी संबंध था। दीपक सुमित से मिला था और लड़की से दूर रहने को कहा। सुमित ने लड़की से संबंध न तोड़ने की बात कही तो दीपक ने उसे खत्म करने की धमकी दी। इसे लेकर दोनों में करीब 15 दिन पहले झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुमित ने दीपक की हत्या की साजिश रची। घटना वाले दिन नवीन के साथ दीपक मंदिर के पास पहुंचा तो आरोपियों ने उसे घेर लिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

loading...
Loading...
loading...