Thursday , February 21 2019
Loading...

2016 बैच के सभी आईएएस अफसर जॉइंट मजिस्ट्रेट नियुक्त

प्रदेश सरकार ने यूपी काडर के 2016 बैच के सभी 22 आईएएस अधिकारियों को जॉइंट मजिस्ट्रेट के रूप में पहली तैनाती दे दी है। वर्तमान में ये अधिकारी केंद्र सरकार में कार्यरत हैं। वहां से कार्यमुक्त होकर तैनाती वाले जिलों में कार्यभार ग्रहण करेंगे।

विशेष सचिव नियुक्ति संजय कुमार सिंह की ओर से जारी आदेश के मुताबिक मऊ, बलिया और गोरखपुर को दो-दो नए आईएएस अफसर मिले हैं। जबकि, 16 अन्य जिलों में एक-एक अधिकारी की तैनाती की गई है।

आईएएस अधिकारी अभिषेक गोयल को चंदौली, अभिषेक पांडेय को कुशीनगर, अमित पाल को शामली, अमित आसेरी को फर्रुखाबाद, अंकुर लाठर व अतुल वत्स को मऊ, अन्नपूर्णा गर्ग और विपिन कुमार जैन को बलिया, अनुपम शुक्ला को औरैया, अश्विनी कुमार पांडेय को चित्रकूट में नियुक्ति दी गई है।

इसी तरह, चंद्र मोहन गर्ग को श्रावस्ती, गजल भारद्वाज को ललितपुर, इंद्रजीत सिंह को इटावा, कविता मीना को भदोही, कुमार हर्ष को बलरामपुर, पुलकित गर्ग को बागपत, प्रथमेश कुमार व सरनीत कौर ब्रोका को गोरखपुर, सत्य प्रकाश को जौनपुर, शैलेष कुमार को कन्नौज, शशांक त्रिपाठी को रायबरेली व नितिन गौर को मुजफ्फरनगर का जॉइंट मजिस्ट्रेट बनाया गया है।

loading...