Thursday , October 18 2018
Loading...

तो क्या आपने कभी ट्राई किया है वेजीटेरियन सेक्स

आपने सेक्स के बारे में तो सुना ही होगा क्योंकि ये इंसानी जीवन का अहम हिस्सा है । पर वेजीटेरियन सेक्स के बारे में जानते हैं ,शायद आप ज्यादा कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि हम किस तरह के सेक्स की बात कर रहे हैं। आप चिंता मत करिए है हम बतातें है वेजिटेरियन सेक्स की वो क्रियाएं।

वेजीटेरियन सेक्स:
# टाइग हग: अगर आप अपने पार्टनर को अट्रैक्ट करना चाहते हैं तो गले लगाने का आईडिया सबसे बेहतर हो सकता है । पहले पार्टनर को प्यारी से झप्पी दें और फिर अपनी दिल की बात कह दें।
# सेक्सी टच: पार्टनर के सथ हरवक्त रोमांटिक महौल पैदा कराने चाहते हैं तो कुछ स्पेशल क्रियों को सहारा लें, और इन्हें करना वो हर रात चाहे । आपको शुरुआत सेक्सी टच से करनी चाहिए, नॉन वेज सेक्स का ये पहले स्टेप है।
# बातचीत: सेक्स के दौरान पार्टनर से ऐसी बातें करें जो आमतौर पर नहीं करते हैं , सेक्स के दौरान एडल्ट जोक्स का सहारा भी ले सकते हैं , क्योंकि इससे उनमेें उत्तेजना बढ़ेगी और सेक्स मजा अच्छे से ले पाएंगे ।
सेक्सी आउटफिट: इसी क्रम में आप सेक्सी आउटफिट का सहारा भी ले सकते हैं , बिना इसके आपकी रात रोमांटिक नहीं हो सकती है, आप बोरिंग से नाईट शूट में अपने पार्टनर का दिल नहीं जीत पाएंगी।

Loading...
Loading...
loading...