Thursday , December 13 2018
Loading...

करें इतना इंतज़ार सेक्स में आएगा दुगना मज़ा

शारीरिक संबंध में आपको अपने साथी को रिझाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है. इसके लिए आप कई तरीके भी अपनाते होंगे जिससे आप दोनों के बीच रिश्ते अच्छे और मजबूत बने रहें. सेक्स के पहले फोरप्ले करने का मज़ा ही अलग होता है ये तो आप सभी जानते हैं, लेकिन अगर नहीं जानते तो जान लीजिये क्योंकि सेक्स से ज्यादा मज़ा आपको फोरप्ले ही देता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रिक्स देने वाले हैं जिससे आपके सेक्स का मज़ा डबल होने वाला है.

आज की जेनेरशन वैसे तो बहुत ही एडवांस है जिसे सब कुछ पता होता है कि पहली बार सेक्स करते समय कितना समय लेना चाहिए और कितना समय लगता है. नहीं जानते तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि पहली बार सेक्स कर रहे हैं कितना समय लेना सही है. अक्सर लोग सेक्स में देरी करते हैं जिससे उन्हें शर्मीला मन लिया जाता है वहीं अगर आपने जल्दीबाज़ी दिखाई तो समझा जायेगा कि आपमें हवस ज्यादा ही है. एक रिसर्च में पता चला कि सेक्स को लेकर एक कपल पहली बार कितना इंतजार करता है.

Loading...

बता दें इस रिसर्च में अमेरिका और यूरोप के करीब 1 हज़ार कपल्स ने हिस्सा लिया था जिसमें 50 फीसदी लोगों ने बताया कि पहली बार सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने से पहले में उन्होंने एक हफ्ते से एक महीने तक का समय लिया वहीं 21 फीसदी कपल्स ने बताया कि उन्होंने 2 से 6 महीने का समय लिया. हालाँकि सेक्स कब करना चाहिए ये एक कपल पर ही निर्धारित करता है क्योंकि जब दोनों खुश होंगे तभी सेक्स का मज़ा आएगा.

loading...
Loading...
loading...