Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

कैलिफोर्निया में सर्जन और उसकी गर्लफ्रेंड रेप के आरोप में गिरफ्तार

कैलिफोर्निया के एक आर्थोपेडिक सर्जन और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ दो महिलाओं को ड्रग्स देकर नशे की हालत में यौन शोषण करने का आरोप लगा है। यह सर्जन एक डेटिंग रिएलिटी शो में भी आ चुका है। मामले पर अभियोजन पक्ष का कहना है कि हो सकता है उन्होंने और भी कई लोगों के साथ ये सब किया हो।

एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से और भी महिलाओं को बिना डरे आगे आने को कहा गया। जिसके बाद मामले की जांच के दौरान ऐसे दर्जनों मामले सामने आए। ऑरेंज काउंटी की एक महिला प्रवक्ता मिशेल वान का कहना है कि उन्हें जांचकर्ताओं ने कहा है कि उनके फोन ऑन रहेंगे। मामले की जानकारी लोग दे रहे हैं जिनके आधार पर अन्य पीड़ितों को ढूंढा जा रहा है।

38 वर्षीय सर्जन ग्रैंड विलियम और उसकी 31 वर्षीय गर्लफ्रेंड सेरिसा लौरा रिले के खिलाफ 11 सितंबर को रेप, ड्रग्स और हथियार से संबधित दो अलग अलग मामलों में केस दर्ज किया गया।

Loading...

प्रवक्ता ने बताया कि विलियम के गिरफ्तार होने के बाद उसके फोन से सैंकड़ों वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में महिलाएं नग्न अवस्था में और नशे में प्रताड़ित की जा रही हैं। अभी इन सभी वीडियो की भी जांच की जा रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि विलियम और उसकी गर्लफ्रेंड बार और रेस्टोरेंट में काम करते थे और वहीं पर लोगों को ढूंढकर अपना शिकार बनाते थे। लोग उनकी सुंदरता और अच्छे दिखने के कारण उनकी बातों में आ जाते थे।

loading...

दोनों आरोपी विलियम के घर पर ही वारदात को अंजाम देते थे। दोनों खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बता रहे हैं। अगर दोनों पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो विलियम को 40 साल और उसकी गर्लफ्रेंड को 30 साल की कैद होगी।

Loading...
loading...